16 साल बाद एक साथ इंडियन आइडल के मंच पर नज़र आयी संगीतकार जतिन ललित की जोड़ी

16 साल बाद एक साथ इंडियन आइडल के मंच पर नज़र आयी संगीतकार जतिन ललित की जोड़ी

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार जतिन ललित की जोड़ी 16 साल बाद एक साथ इंडियन आइडल के मंच पर नज़र आयी। आपको बता दें कि इंडियन आयडल 11 के सेट पर सुपरहिट म्यूजिक कंपोजर जोड़ी जतिन-ललित ने अपने गिले शिकवे भुला दियेे।

16 सालों तक अलग रहने के बाद जतिन-ललित ने इस रियलि‍टी शो में अपने रिश्तों की कड़वाहट को भुला दिया। उन्होंने बताया कि आमिर खान और काजोल स्टारर फिल्म फना वो आखिरी फिल्म थी जिसमें उन्होंने साथ काम किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था लेकिन कुछ पर्सनल दिक्कतों के चलते दोनों ने साथ काम करना छोड़ दिया।

इसके बाद शो के होस्ट आदित्य ने दोनों से पूछा कि क्या वे दोनों एक साथ किसी फिल्म पर काम करने जा रहे हैं ? इसके बाद शो के जज विशाल ददलानी और नेहा ने भी रिक्वेस्ट की और कहा कि दोनों को वापस म्यूजिक इंडस्ट्री में वापस आना चाहिए क्योंकि उनकी सुपरहिट जोड़ी को सभी मिस करते हैं।

दोनों ने एक दूसरे को गले  लगाया और बीते दिनों को याद करते हुए एक सॉन्ग भी गाया। ललित ने इसके अलावा जतिन के पैर भी छुए। ललित ने बताया कि मैं जतिन जी को बहुत मिस करता हूं और जब भी हमारा ग्रुप साथ होता है तो अक्सर जतिन के ह्यूमर को लेकर चर्चा होती है। इससे पहले हमने काफी एल्बम दिए हैं और अगर चीजें ठीक रहीं तो हम भविष्य में भी साथ काम कर सकते हैं। ललित मेरे बड़े भाई की तरह है और भले ही हम साथ काम ना करें लेकिन उनके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है।

जतिन ने कहा, ललित और मैंने काफी मेहनत की है और अगर हम वापस लौटते हैं तो हमें उस स्तर पर एक बार फिर पहुंचना होगा जो हमने बनाया था। जिस पैशन से वे म्यूजिक क्रिएट करते हैं, वो किसी भी कंपोजर के लिए बेहद जरुरी है और यही कारण है कि हम सालों साल तक एक साथ म्यूजिक क्रिएट करते रहे थे। जतिन और ललित के बेटे भी इंडियन आयडल सीजन 11 के सेट पर मौजूद थे। नेहा ने दोनों कंपोजर्स के बेटों से कहा कि उन्हें अपने पिता को मनाना चाहिए क्योंकि लोग अपने बच्चों की बात नहीं टालते हैं।

Share