उत्तराखंड में सामने आए 41 नये मरीज, 999 हुई कुल संक्रमितों की संख्या

उत्तराखंड में सामने आए 41 नये मरीज, 999 हुई कुल संक्रमितों की संख्या

देहरादून। उत्तराखंड में मंगलवार दोपहर तक 41 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए। कुल मरीजों की संख्या 999 पहुंच गई है। जिनमें 243 मरीज ठीक हो चुके हैं। आज देहरादून में 25, टिहरी में 11, चमोली में तीन और हरिद्वार में एक मरीज मिला है। देहरादून में आज मिले 25 संक्रमित मुंबई से लौटे हैं।

वहीं एक मरीज सब्जी मंडी में मिले संक्रमित के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुआ है। हरिद्वार और टिहरी में मिले सभी संक्रमित मुंबई से लौटे हैं। दोपहर दो बजे जारी स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन से इन मामलों की पुष्टि हुई है।

20200602_161641

कोरोना संक्रमित मिलने के बाद प्रशासन ने सोमवार को देहरादून में तीन और नए कंटेनमेंट जोन बनाए। जबकि रविवार को डालनवाला स्थित पर्यटन मंत्री के आवास के आसपास बनाए गए कंटेनमेंट जोन में संशोधन किया गया। जिले में कंटेनमेंट जोन की संख्या अब 19 हो गई है।

इन क्षेत्रों में अग्रिम आदेश तक लोग पूरी तरह कॉलोनी के अंदर ही रहेंगे। बैंक, दुकानें और अन्य प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। जिलाधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने इसके आदेश जारी किए। जिसके तहत आराघर में कलिंगा कॉलोनी को पाबंद किया गया।

वहीं डालनवाला स्थित सर्कुलर रोड पर पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उनके आवास वाले क्षेत्र को भी पाबंद किया गया है। इसके अलावा सेवला कंला स्थित ओम सार्थक अपार्टमेंट के आसपास का क्षेत्र भी पाबंद किया है।

Share