आपत्तिजनक स्थिति में मिले युवक-युवती, परिजनों ने किया ये काम

आपत्तिजनक स्थिति में मिले युवक-युवती, परिजनों ने किया ये काम

नई दिल्ली। नोएडा के दनकौर में एक अजीब मामला सामने आया। यहां आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए युवक और युवती का उनके परिवार वालों ने गुरुवार को निकाह करा दिया। इससे पहले युवती के परिवार वालों ने रेप का आरोप लगाते हुए युवक के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी थी। अब युवती पक्ष ने पुलिस को समझौता पत्र दे दिया है।

जानकारी के मुताबिक, रबूपुरा क्षेत्र का एक युवक दनकौर सिटी में बुधवार देर रात एक युवती से मिलने आया था। वह युवती के साथ उसके कमरे में था। इसी दौरान परिवार वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। युवती के परिवार ने युवक के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म करने की शिकायत दी थी।
20191005_124855
इस बीच सूचना मिलने पर युवक के परिवार वाले भी थाने पहुंच गए। पूछताछ में बताया गया कि कुछ समय पहले दोनों के परिवार वालों के बीच निकाह की बात चली थी, लेकिन बाद में दोनों के परिवार वालों ने रिश्ता तोड़ लिया था। इसके बाद भी युवती और युवक के बीच मोबाइल पर बातें होती रहीं। युवक और युवती के प्रेम को देखते हुए गुरुवार दोपहर को इन दोनों के परिवार वालों शादी के लिए रजामंदी दे दी।
Share