अभिनेता नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलकर व्यक्त की संवेदना

अभिनेता नाना पाटेकर ने सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलकर व्यक्त की संवेदना

पटना। नाना पाटेकर रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के राजीव नगर स्थित घर पहुंचे और परिवार वालों से मुलाकात की। नाना पाटेकर सुशांत के परिजनों से मिलकर काफी भावुक हो गए। उन्होंने इस दुःख की घड़ी में परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।
उन्होंने परिवार वालों से मिलकर कहा कि सुशांत काफी उम्दा कलाकार थे और उनमें अपार संभवनाएं थी। सुशांत के परिजनों से मिलने के बाद नाना पाटेकर सीधे एयरपोर्ट के लिए निकल गए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाये रखा।

nana patekar

नाना पाटेकर ने की सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात
बीते दिन नाना पाटेकर पटना के मोकामा घाट स्थित सीआरपीएफ ट्रेंनिग सेंटर पहुंचे थे। इस दौरान नाना पाटेकर ने खेती के परम्परागत साधन हल-बैल से खेत में जुताई भी की थी। नाना पाटेकर को देखने के लिए गांववालों की भीड़ जमा हो गई थी।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी। 15 जून को उनका मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया था। जहां बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए। सुशांत के निधन को कई दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक उनके जाने के गम से कोई उबर नहीं पाया है।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस अभी तक 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। अभी कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। इस केस की जांच के लिए मुंबई पुलिस ने तीन टीम बनाई हैं। जो अलग अलग पहलुओं पर जांच कर रही हैं।

Share