एयरपोर्ट के बाहर जमीन पर सोते दिखाई दिए लोग

एयरपोर्ट के बाहर जमीन पर सोते दिखाई दिए लोग

पणजी। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो वायरल है। इसमें गोवा एयरपोर्ट के प्रस्थान द्वार के आसपास कुछ यात्रीगणसोते हुए दिख रहे हैं।यह बिल्कुल रेलवे स्टेशन परिसर जैसा दृश्य है। हालांकि मामला बढ़ने के बादअधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि ऐसी गतिविधियों की पुनरावृत्ति न हो।

गोवा एयरपोर्ट नौसेना के आईएनएस हंस का बेस है। यहां लड़ाकू विमान का दस्ता भी खड़ा रहता है, जिसमें मिग 29के भी शामिल। वायरल फोटो में रविवार रात एयरपोर्ट पर पहुंचे यात्री प्रस्थान द्वार के पास सोते नजर आए। उनके जूते-चप्पल भी वहां पास ही बिखरे दिखाई दिए।

कई नेताओं ने इसे लेकर नाराजगी जताई। गोवा फॉरवर्ड पार्टी के उपाध्यक्ष दुर्गादास कामत ने एक फोटो ट्वीट कर लिखा- प्रदेश का एयरपोर्ट एकाएक रेलवे स्टेशन में बदल गया। गोवा के एक पत्रकार ने ट्वीट किया- यह दृश्य शर्मसार कर देने वाला है। एक समय ऐसा भीथा,जब इस प्रदेश में पर्यटन को गंभीरता से लिया जाता था।

ट्वीट के जवाब में गोवा एयरपोर्ट निदेशक गगन मलिक ने कहा- मैंने अधिकारियों से कहा है कि ऐसी गतिविधियों की पुनरावृत्ति न हो। हम आपकी बातों की परवाह करते हैं। यह मामला भी उन्हीं में से एक है। आपने यह बात हमारे ध्यान में लाई, इस बात के लिए धन्यवाद। ऐसी घटना एक अपवाद मात्र है। भविष्य में यह दोबारा नहीं होगी।

Share