अमेरिकी कारोबारी का ऐलान: गर्लफ्रैंड ढूंढकर लाओ, 18 लाख ईनाम पाओ

अमेरिकी कारोबारी का ऐलान: गर्लफ्रैंड ढूंढकर लाओ, 18 लाख ईनाम पाओ

वॉशिंगटन। अमेरिका में एक बिजनेसमैन जेफ गेबहार्ट ने अपने लिए गर्लफ्रैंड खोजने के लिए एक डेटिंग वेबसाइट लॉन्च की है। इस साइट के जरिए जो भी व्यक्ति जेफ के लिए गर्लफ्रेंड खोजकर देगा, उसे 17 लाख 92 हजार रुपए (25 हजार डॉलर) का इनाम मिलेगा। 47 साल के जेफ गेबहार्ट को ऐसी लड़की चाहिए, जो उनकी अच्छाई-बुराई के साथ प्यार कर सके।

दरअसल, जेफ ट्रेडिशनल डेटिंग से थक चुके हैं और ऑनलाइन डेटिंग से भी मन उठ चुका है। इसलिए अब वेबसाइट के साथ प्राइज मनी का आइडिया प्लान कर कैंपेन शुरू किया है। पिछले हफ्ते ही जेफ ने डेट जेफ जी नाम की वेबसाइट लॉन्च की। जेफ गेबहार्ट कहते हैं कि एक रिलेशनशिप में मैं काफी सपोर्टिव होने के साथ खुले दिमाग वाला, दयालु और मस्ती-मजाक करते रहने वाला इंसान हूं। उम्मीद करता हूं कि मेरी लाइफ पार्टनर भी मुझे ऐसे ही पसंद करे। मुझे ऐसी लड़की चाहिए जो कॉन्फिडेंट भी हो और फनी भी। उसके साथ वक्त आसानी से बीत जाए और जो मेरी रुचियों को भी अपनाए और साथ ही जिंदगी जिंदादिली से जिए। वह लड़की पॉजिटिविटी से भरपूर हो और दूसरों के साथ भी प्यार से पेश आए।

20200220_170115

कैंपेन का मकसद- सही लड़की ढूंढना

फिलहाल यह तो पता नहीं चल पाया है कि जेफ का गर्लफ्रेंड खोजने का यह कैंपेन कब तक चलता रहेगा, लेकिन इसमें सिलेक्ट होना भी आसान नहीं है। जेफ की गर्लफ्रेंड बनने के लिए जो भी लड़कियां अप्लाई करेंगी, वे 25 हजार डॉलर के इनाम की हकदार नहीं होंगी। उन्हें जेफ की वेबसाइट पर जाकर पहले अप्लाई करना होगा, जिसके बाद एक ऑनलाइन सर्वे पूरा करना होगा। यह सर्वे एक क्लिनिकल मनोविज्ञानी ने तैयार किया है। इससे जेफ को लड़कियों को देखे बिना अंदाजा लगेगा कि उनका तालमेल किसके साथ बेहतर रहेगा। इसके बाद आगे की प्रक्रिया शुरू होगी।

Share