अमिताभ बच्चन ने कहा- वर्ल्डकप इंडिया में शिफ्ट कर दो

अमिताभ बच्चन ने कहा- वर्ल्डकप इंडिया में शिफ्ट कर दो

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और मजेदार अंदाज में अपनी बात रखते हैं। क्रिकेट के जबर्दस्त फैन होने के नाते वो इंग्लैंड और वेल्स में चल रहे क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 को करीब से फॉलो कर रहे हैं। यही वजह है कि जब गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच का मैच  बारिश के कारण रद्द हुआ तो उन्होंने ट्वीट के जरिए मजेदार रिएक्शन दिया। एक क्रिकेट फैन ने मैच रद्द होने के लिए आईसीसी पर निशाना साधा तो बिग बी ने फनी अंदाज में लिखा, “वर्ल्डकप 2019 टूर्नामेंट भारत में शिफ्ट कर दो…हमें बारिश की जरूरत है।”

 

Amitabh Bachchan

@SrBachchan

shift the tournament WC 2019 to India .. we need the rain .. !!! 🤣🤣🤣

राजेश केजरीवाल (Rajesh Kejriwal)@raj20k

Shame on #ICC for organizing such an important tournament at such a time when half the matches are getting washed away! Get a life folks, and concentrate on the right timing of the tournament rather than on the right “glove” of #Dhoni!!! 🙄🙄 #WorldCup2019

भारत और न्यूजीलैंड के मुकाबले से पहले बारिश के चलते वर्ल्डकप के अब तक तीन मैच रद्द हो चुके हैं। 7 जून को पाकिस्तान और श्रीलंका का मैच नहीं हो पाया तो वहीं 11 जून को बांग्लादेश-श्रीलंका का मैच भी बरसात में धुल गया था। भारत का अगला मैच पाकिस्तान के साथ है, जो 16 जून (रविवार) को मेनचेस्टर में होगा।

अमिताभ बच्चन आखिरी बार डायरेक्टर सुजोय घोष की फिल्म बदला में दिखाई दिए थे, जो बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही थी। उनकी आने वाली फिल्मों में झुंड, सई रा नरसिम्हा रेड्डी (तेलुगु, स्पेशल अपीयरेंस),  तेरा यार हूं मैं, ब्रह्मास्त्र, गुलाबो सिताबो और चेहरे शामिल हैं।

Share