अमूल ने अलग अंदाज में ऐसे दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि

अमूल ने अलग अंदाज में ऐसे दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि

मुंबई। बॉलीवुड केे मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन ने सभी को हैरान कर दिया है। तमाम दिग्गज सहित उनके प्रशंसक उन्हें अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं और अब अमूल ने भी सुशांत को श्रद्धांजलि दी है। डेयरी प्रोडक्ट कंपनी अमूल विभिन्न घटनाओं और हस्तियों पर अपने विज्ञापन को लेकर मशहूर है। अब कंपनी की ओर से सुशांत को भी एक खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी गई है।

यह भी पढ़ें: पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता सुशांत, छोड़ गए सुनहरी यादें

अमूल द्वारा बनाई गई एक तस्वीर में फिल्मों में सुशांत के निभाए गए तीन अलग-अलग किरदारों को उकेरा गया है। इसमें फिल्म ‘काय पो छे’, ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘सोनचिरैया’ में उन्होंने जिन किरदारों को निभाए हैं, उन्हें एनिमेशन अवतार में पेश किया गया है। इसके साथ ही तस्वीर में उनकी फिल्म ‘राब्ता’ के गीत ‘इक वारी फिर से आ भी जा यारा’ को विज्ञापन के पंचलाइन के रूप में लिखा गया है।

 


‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों में अपनी खास अदाकारी से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई। रविवार की सुबह मुंबई में स्थित अपने आवास में उन्होंने खुदकुशी कर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि तनाव से जूझने के चलते उन्होंने यह कदम उठाया है। सोमवार को पटना से उनके पिता के मुंबई पहुंचने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया।

यह भी पढ़ें: सुशांत को सुनाई देती थीं अजीब आवाजें, सुहृता सेनगुप्ता ने किया खुलासा 

श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, विवेक ओबेरॉय और कृति सैनन जैसे इंडस्ट्री में उनके सह-कलाकारों को सोमवार को अंतिम संस्कार में देखा गया।

Share