अपनी ही बेटी के साथ गलत काम करता था पिता, नौकर ने भी बनाया हवस का शिकार

अपनी ही बेटी के साथ गलत काम करता था पिता, नौकर ने भी बनाया हवस का शिकार

भानपुरा। कैथुली में किशोरी का अपहरण और ज्यादती के मामले में पुलिस ने किशोरी के खेत में काम करने वाले नौकर के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। नौकर के खिलाफ किशोरी के पिता ने ही प्रकरण दर्ज कराया था।

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद किशोरी के पिता द्वारा भी छेड़छाड़ की बात सामने आई है। पुलिस ने किशोरी के पिता को भी गिरफ्तार किया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से किशोरी के पिता को जेल भेज दिया गया और नौकर को रिमांड पर सौंपा गया है।

भानपुरा टीआई ओपी तंतवार ने बताया कि 19 नवंबर को कैथुली निवासी एक व्यक्ति ने बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई।शुरुआत में पिता द्वारा शंका जताने पर गांव के ही तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।
घटना के दो दिन बाद किशोरी के खेत पर काम करने वाला नौकर हजारीलाल अहिरवार (32) भी पत्नी को मायके भेज कर कहीं चला गया। शंका होने पर तलाश की गई तो अंतिम लोकेशन गंगरार थाना क्षेत्र में मिली। 28 नवंबर को हजारीलाल किशोरी के साथ थाने में पेश हुआ। उसे गिरफ्तार किया गया।
किशोरी ने बयान में बताया कि उसके पिता ने दो शादियां कर रखी हैं। वह पहली मां की संतान है। दूसरी शादी के बाद मां घर से चली गई। इसके बाद पिता ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस बात की जानकारी नौकर को भी थी। इस बात का फायदा उठाकर उसने भी ज्यादती की।

करीब छह माह तक ज्यादती के बाद वह अपहरण कर ले गया। किशोरी की मेडिकल जांच में छह माह का गर्भ होने की भी पुष्टि हुई है। शनिवार को किशोरी के पिता व नौकर हजारीलाल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने पिता को जेल भेजने के निर्देश दिए। हजारीलाल तीन दिन की रिमांड पर है।

Share