बदमाशों ने पीएम की भतीजी दमयंती बेन का पर्स लूटा

बदमाशों ने पीएम की भतीजी दमयंती बेन का पर्स लूटा

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में झपटमारों के हौंसले बुलंद हैं। आम आदमी की बात छोड़िए, यहां प्रधानमंत्री के परिजन तक सुरक्षित नहीं हैं। शनिवार सुबह स्कूटी सवार दो बदमाशों ने नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स झपट लिया। उस वक्त वे परिवार के साथ ऑटो से सिविल लाइंस इलाके में पहुंची थीं, उन्हें गुजराती भवन में ठहरना था। दमयंती ने बताया कि पर्स में 50 रुपए, 2 मोबाइल और कुछ जरूरी दस्तावेज रखे थे। दिल्ली आने का अनुभव काफी बुरा रहा।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता अनिल मित्तल ने बताया कि सुबह 7 बजे घटना के वक्त दमयंती बेन और उनके परिजन ऑटो में सवार थे। जैसे ही ऑटो गुजराती समाज भवन के गेट पर रुका, दो स्कूटी सवारों ने दमयंती पर झपट्टा मारा। वहीं, डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने घटना के बारे में कुछ बताने से इनकार कर दिया।

दमयंती ने कहा, ”मैं परिवार के साथ अमृतसर से दिल्ली आई थी। गुजराती भवन के सामने बदमाशों ने पर्स लूट लिया। मैं कुछ समझ पाती तब तक वे बहुत आगे निकल चुके थे। हमें शनिवार शाम को अहमदाबाद की फ्लाइट से वापस लौटना था। हवाई टिकट भी पर्स में रखा था। समझ नहीं आ रहा कि वापस जाना कैसे संभव होगा। दिल्ली आने का अनुभव बहुत बुरा रहा।”

सिविल लाइंस राजधानी का वीवीआईपी इलाका है। यहीं पर दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैज का भी आवास है। चंद कदम पर ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का निवास है। इसके पास ही दिल्ली विधानसभा भी स्थित है। यहां कड़ी सुरक्षा के बीच वारदात से कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Share