बेकाबू ट्रैक्टर की चपेट में आकर बाइकसवार युवक की मौत

बेकाबू ट्रैक्टर की चपेट में आकर बाइकसवार युवक की मौत

देहरादून। तेज़ रफ़्तार से आते हुए एक बेक़ाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में लेकर बुरी तरह से टक्कर मार दी। घटना को अंजाम देकर व बाइक सवार को घायल हालत में तड़पता छोड़कर ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार दिनांक 3-10-2019 की रात्रि मीठी बेरी, परवल मार्ग पर पीताम्बरपुर के निकट अज्ञात ट्रैक्टर से टक्कर लगने के कारण मोटर साईकिल सवार एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया है, जिसे उपचार हेतु प्रेमनगर चिकित्सालय ले जाया गया।

उक्त सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस द्वारा प्रेमनगर चिकित्सालय में जाकर जानकारी की गई। पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल बाइक सवार की पहचान मोहन चमोली पुत्र देवेश्वर प्रसाद चमोली उम्र 26 वर्ष, निवासी ग्राम उमेदपुर, थाना बसन्त विहार, देहरादून के रूप में की। अस्पताल में उपचार के दौरान बाइक सवार की मृत्यु हो गई।

पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि ट्रैक्टर स्वामी संजय निवासी पीताम्बरपुर, अपने खेत से ट्रैक्टर को कृषि उपकरण (टीलर) सहित लेकर आ रहा था कि अचानक से पीताम्बरपुर रोड पर वाहन सं0 UK 07-AH-6505 मोटर साईकिल सवार, ट्रैक्टर टीलर की चपेट में आकर फंस गया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया था। वाहन स्वामी के ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर वाहन स्वामी/चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। साथ ही चालक की गिरफ्तार के प्रयास किये जा रहे है।

Share