बड़ा खुलासा: पुलिस को सुशांत की लाश के पास मिली थी ये चीज, जानकर रह जाएंगे हैरान

बड़ा खुलासा: पुलिस को सुशांत की लाश के पास मिली थी ये चीज, जानकर रह जाएंगे हैरान

मुंबई। सुशांत केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस को शव के पास से गाउन का टूटा बेल्ट मिला था। बता दें कि 14 जून को सुशांत की मौत की खबर मिलने के बाद जब मुंबई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी, तब तक सुशांत का शव फंदे से उतार दिया गया था। 

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश मेें मुंबई पुलिस की छवि खराब हो रही है। उन्हें सीबीआई जांच का विरोध नहीं करना चाहिए, बल्कि सहयोग करना चाहिए।

सुशांत के भाई नीरज सिंह ने संजय राउत को नोटिस भेजा है। संजय राउत को माफी मांगने के लिए 48 घंटे का वक्त दिया है। अगर माफी नहीं मांगी तो एफआईआर दर्ज करने की बात कही गई है। बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने सुशांत के परिवार को लेकर बयानबाजी की थी। 

सुशांत के पिता के वकील ने कहा- किसी ने बॉडी लटकी नहीं देखी

सुशांत के पिता केके सिंह के वकील ने दावा किया है कि गले पर बेल्ट के निशान हो सकते हैं। उनकी डेडबॉडी बेड को टच कर रही थी। किसी ने सुशांत के शव को लटके नहीं देखा। यहां तक कि सुशांत की बहन ने भी शव को बेड पर पड़े देखा। ऐसे में कई सवाल खड़े होते हैं। 

सुशांत के परिवार ने जारी की 9 पन्नों की चिट्ठी

सुशांत के परिवार ने 9 पन्नों में अपना दर्द बयां किया है। परिवार ने चिट्ठी में कहा है कि सुशांत की निर्मम हत्या हुई है। रिया के महंगे वकीलों के जरिए केस को घुमाने की कोशिश की जा रही है। उसे मानसिक रोगी बताने की कोशिश की गई है। चिट्ठी में चारों बहनों और सुशांत के पिता को धमकी मिलने की बात भी लिखी है। 

सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस की जांच पर उठाए सवाल

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट को बताया कि मुंबई पुलिस ने उनके बेटे की मौत के मामले में असली संदिग्धों या आरोपियों को छोड़कर सभी को तलब किया है और साथ ही उन्होंने यह भी तर्क दिया है कि सुशांत की गर्दन पर देखा गया निशान बेल्ट का हो सकता है। सुशांत के पिता की तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय के समक्ष दलील दी है कि परिवार को मुंबई पुलिस की जांच पर कोई भरोसा नहीं है। मुंबई पुलिस को रिया चक्रवर्ती की भूमिका पर पहले ही जांच करनी चाहिए थी, लेकिन वे कुछ और ही कर रहे थे।

Share