सुशांत केस में अब इस थ्योरी की जांच कर रही बिहार पुलिस

सुशांत केस में अब इस थ्योरी की जांच कर रही बिहार पुलिस

मुंबई/पटना। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। एक्टर के पिता केके सिंह के द्वारा पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है।

कई लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज करने के बाद अब बिहार पुलिस दिशा सालियान के सुसाइड से जुड़ी जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

पुलिस मालूम कर रही है कि सुशांत और दिशा की मौत का या फिर सुसाइड का कोई कनेक्शन तो नहीं है। बता दें कि दिशा सुशांत की एक्स-मैनेजर थीं और उन्होंने भी सुसाइड किया था।

वहीं बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय ने शनिवार को कहा कि पटना में दर्ज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या से जुड़े मामले में मुंबई गई बिहार पुलिस की एक टीम अभी मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को ‘लोकेट’ नहीं कर पाई है।

उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस सबूतों के आधार पर काम कर रही है और अगर जरूरत पड़ी तो यहां से वरिष्ठ अधिकारी मुंबई भेजे जाएंगे, जिससे कि वे अपने समकक्षों से मिलकर हालात अपने अनुरूप कर सकें।

सुशांत आत्महत्या मामले में पांडेय ने शनिवार को पत्रकारों से खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि मुंबई में जांच कर रही बिहार पुलिस की टीम अब तक दिवंगत अभिनेता के दोस्तों, सहयोगियों और रिश्तेदारों से मुलाकात की है और उनसे कई अहम जानकारियां जुटाई हैं।

Share