कार रुकवाकर मोदी समर्थकों के बीच पहुंचीं प्रियंका, कही ये बात..

कार रुकवाकर मोदी समर्थकों के बीच पहुंचीं प्रियंका, कही ये बात..

इंदौर। कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार करने इंदौर पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा अपने काफिले को रुकवाकर अचानक मोदी समर्थकों के बीच पहुँच गयीं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी, मोदी का नारा लगा रहे भाजपा समर्थकों को शुभकामना देकर और उनसे हाथ मिला कर चौंका दिया। अपने रोडशो के लिए सोमवार को यहां पहुंचीं प्रियंका के हवाईअड्डे से बाहर निकलने के दौरान यह नजारा दिखा। उन्होंने अपनी कार रोकी और मोदी के पक्ष में नारेबाजी कर रहे लोगों तक जाकर उनसे हाथ मिलाया। कार की तरफ लौटते वक्त उन्होंने कहा कि शुभकामनाएं, आप अपनी जगह पर हैं, और मैं मेरी जगह।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें मोदी समर्थकों को भी कि बहुत अच्छे, बहुत अच्छे। आपको भी शुभकामना। बाद में प्रदेश कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि इंदौर में कुछ लोगों ने प्रायोजित ढंग से मोदी, मोदी के नारे लगाए तभी प्रियंका गांधी कार से उतरीं और उनसे हाथ मिलाया। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रकोष्ठ की प्रमुख शोभा ओझा ने कहा कि यह भाजपा प्रायोजित था लेकिन कांग्रेस पार्टी ने हमेशा दूसरों की विचारधाराओं का सम्मान करने में भरोसा किया है।

MP Congress

@INCMP

इंदौर में कुछ लोगों ने प्रायोजित तरीक़े से मोदी-मोदी के नारे लगाए तो प्रियंका गांधी ने कार से उतर कर नारे लगाने वालों से हाथ मिलाया और कहा “आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह ‘आल दी बेस्ट”।

इसे कहते हैं देश की मिट्टी, देश की जनता और देश के कण-कण से प्यार।

काश…मोदी भी देश को समझ पाते।

4,189 people are talking about this
Share