सीआईडी के एसीपी प्रद्मुमन की हुई मौत!

सीआईडी के एसीपी प्रद्मुमन की हुई मौत!

मुम्बई। पिछले 18 सालो से सोनी टीवी के मशहूर शो सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले टीवी अभिनेता शिवाजी साटम अब हमारे बीच नहीं रहे है। शिवाजी की मौत की दिल का दौरा पडऩे की वजह से हुई है। टीवी सीरियल से शिवाजी इतने फेमस हो गए थे कि उन्हें रियल लाइफ में भ्भी लोग शिवाजी साटम के नाम से कम और एसीपी प्रद्मुमन के नाम से ज्यादा जानते थे।
लेकिन आप शिवाजी साटम के बारे में और कुछ ज्यादा सोचे हम आपके बता दें अभिनेता शिवाजी साटम की मौत रियल लाइफ में ना होकर रील लाइफ में हुई है। इस माह 26 दिसंबर को प्रसारित होने वाले सोनी टीवी के मशहूर शो सीआईडी में एसीपी प्रद्मुमन की मौत हो जाएगी। उनकी मौत की वजह बनेगी दिल का दौरा। यानि सीरियल में दिल के दौरा पडऩे की वजह से एसीपी प्रद्मुमन की मौत हो जाएगी। इतना ही नहीं एसीपी प्रद्मुमन की मौत के साथ इस सीरियल में यह किरदार हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा।
सूत्रों के हवाले से खबर तो यह भी मिल रही है नई साल में यानि जनवरी के पहले हफ्ते में इस सीरियल का पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा। सीरियल के बंद होने की वजह इसमें काम कर रहे कलाकारों को अचानक से अपने फीस में वृद्धि करना बताया जा रहा है। कहा जा रहा है सीआईडी सीरियल में काम करने वाले अचानक अपनी फीस दोगुना से ज्यादा बढ़ा दी है। जिसे देखकर शो और चैनल के प्रोड्यूसरों की हालात पतली हो गई और उन्होंने इस शो को बंद करने का निर्णय लिया है।
हालांकि इस बारे में अभी तक टीवी सीरियल और चैनल के प्रोड्यूसरों की ओर से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। बता दें शिवाजी साटम के अलावा दयानंद शेट्टी ने सीरियल में इंस्पेक्टर दया का और आदित्य श्रीवास्तव ने इंस्पेक्टर अभिजीत का किरदार निभाया है। सीआईडी सोनी टीवी चैनल का सबसे मशहूर और लोकप्रिय सीरियल है। इसके बंद होने की खबर सुनकर दर्शकों के बीच मायूसी छा गई है।
Share