फ़िल्म की रिलीज रोकने के लिए इस डायरेक्टर को मिल रहे धमकी भरे कॉल

फ़िल्म की रिलीज रोकने के लिए इस डायरेक्टर को मिल रहे धमकी भरे कॉल

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी रिलीज होने वाली है। लेकिन इससे पहले ही जबरिया शादी करवाने वाले बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत सिंह को धमकी दे रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च के बाद सेही प्रशांत को लगातार अनजान लोगों के द्वारा धमकी भरे कॉल किए जा रहे हैं। फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

यह फिल्म बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश में होने वाले पकड़वा विवाह यानी जबरन करवाई जाने वाली शादी पर आधारित है। इस मुद्दे पर डायरेक्टर प्रशांत सिंह के फिल्म बनाने का मकसद इस पर से पर्दा उठाना था। क्योंकि प्रशांत खुद उत्तर भारत से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए सिद्धार्थ के रोल का उन्होंने खुद डिजाइन किया है। वे निजी तौर पर जबरन शादी करवाने का बिजनेस करने वाले कई बाहुबलियों को जानते हैं।

प्रशांत ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को जबरन शादी करवाने वाले गिरोह के लोगों की डिजाइन किया है। उनकी ड्रेसिंग स्टाइल, बोली हर चीज पर खुद काम किया है। फिल्म के ज्यादातर दृश्य असली बाहुबलियों की घटनाओं से प्रेरित हैं। हालांकि प्रशांत ने बाहुबलियों की धमकियों को नजरअंदाज कर दिया है और फिल्म रिलीज की तैयारी कर रहे हैं।

Share