ग्रैंड फिनाले से पहले पारस छाबड़ा के शो छोड़ने की खबर, 10 लाख रुपये लेकर हुए बाहर

ग्रैंड फिनाले से पहले पारस छाबड़ा के शो छोड़ने की खबर, 10 लाख रुपये लेकर हुए बाहर

मुंबई। शनिवार रात को होने वाले बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले से पहले एक बड़ी खबर यह आ रही है कि संभावित विनर पारस छाबड़ा ने शो छोड़ दिया है। सूत्रों की मानें तो पारस ने 10 लाख रुपए से भरा बैग ले लिया और शो से बाहर होने का फैसला किया। पहले असीम रियाज के पैसे लेकर शो छोड़ने की बात सामने आई थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी सफाई देकर कहा कि वे शो में बने हुए हैं।

सोशल मीडिया पर बहस चल रही है कि जब गूगल उन्हें विनर दिखा रहा है तो पारस ने ऐसा क्यों किया? संभवत: उन्हें लग रहा है कि वे सिद्धार्थ शुक्ला को टक्कर नहीं दे पाएंगे और इसीलिए उन्होंने समझदारी दिखाते हुए मनी बैग ले लिया और बाहर निकल गए। पारस का बिग बॉस 13 का सफर खत्म होने के बाद अब फाइनल में 5 कंटेस्टेंट बाकी रह जाएंगे। ये पांच हैं- सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह।

यह भी पढ़े: सोशल मीडिया पर लीक हुआ ‘बिग बॉस 13’ के विनर का नाम, जानकर रह जाएंगे हैरान

बिग बॉस 13 अब तक का सबसे लम्बा चलने वाला सीजन रहा है और इसमें कई एक्सपेरिमेंट देखने को मिले। हालांकि, फाइनल की तारीख को लेकर भी कन्फ्यूजन सामने आया लेकिन जब शुक्रवार रात को हमेशा की तरह पैसों से भरा मनी लाया गया,और बाकी बचे 6 फाइनेलिस्ट को लालच दिया गया। सबसे कहा गया कि अगर वे चाहें तो ये पैसा लेकर बाहर हो सकते हैं। पहले खबर आई थी कि असीम रियाज ने पैसे लेकर निकलने का फैसला किया है, लेकिन उनकी ओर से बाद में कहा गया कि ये पैसे मैंने नहीं, पारस छाबड़ा ने लिए हैं।

गूगल पर ‘BigBoss 13 winner’ की वर्ड डालने पर पारस छाबड़ा का नाम उभरकर आ रहा है। हालांकि, न तो सलमान खान और न ही किसी दूसरी बड़े सितारे ने नाम को लेकर कोई बयान दिया है।जब गूगल पर यह कीवर्ड का उपयोग करके सर्च किया जाता है तो पारस के अलावा और किसी का नाम सामने नहीं आ रहा है। ऐसा क्यों हो रहा है इसके बारे में अभी तक कोई सामने नहीं आई है।

Share