गुस्साये बाप ने बेटा-बेटी को उतारा मौत के घाट, पत्नी और दूसरी बेटी की हालत नाज़ुक

गुस्साये बाप ने बेटा-बेटी को उतारा मौत के घाट, पत्नी और दूसरी बेटी की हालत नाज़ुक

देहरादून। जनपद देहरादून के डोईवाला थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना ने सबको हैरान कर दिया। यहां  घर के मुखिया ने ही अपने परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई है।

डोईवाला कोतवाली क्षेत्र में रोही माला के नागल ज्वालापुर की बुक्सा बस्ती में रहने वाले राम सिंह पुत्र खुशीराम ने देर रात अपने परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार लाठी सिर पर लगने से राम सिंह के 13 वर्षीय पुत्र विनय और 12 वर्षीय पुत्री मुस्कान की मौके पर ही मौत हो गई।
20190730_175155
उसकी पत्नी रीना (35) और दूसरी पुत्री भूमिका (14) को
नाज़ुक हालत में उपचार के लिए जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि पिछले काफी दिनों से राम मानसिक रूप परेशान था। इसके पीछे जमीन बेचने को कारण बताया जा रहा है।
सोमवार देर रात घर का दरवाजा बंद करके उसने परिवार के लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बस्ती के लोगों ने आवाज सुनी तो खिड़की तोड़कर उसे बचाया।
स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र का माहौल गमगीन हो गया है।
IMG-20190730-WA0014

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। आरोपी के घरवालों ने अभी तक मामले को लेकर कोई बात नहीं कही है।

Share