जुर्म से जुड़ा और उसे बढ़ावा देने वाला कोई भी व्यक्ति बख्शा नहीं जाएगा : जोशी

जुर्म से जुड़ा और उसे बढ़ावा देने वाला कोई भी व्यक्ति बख्शा नहीं जाएगा : जोशी

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरुण मोहन जोशी ने शनिवार को अपना पदभार संभाला। जनपद के नये कप्तान ने पुलिस कार्यालय में मीडियाकर्मियों से मुलाक़ात कर अपने विचार एवँ अपनी रणनीति साझा की। जोशी ने मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है वे उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे।

20190803_183525

अपराध और अपराधियों के प्रति अपने तीखे तेवर दिखाते हुए जोशी ने कहा कि जुर्म से जुड़ा और उसे बढ़ावा देने वाला कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा फिर चाहे वो कितना ही बड़ा व्यक्ति क्यों न हो। ज़ुर्म के खिलाफ अपने इरादे साफ करते हुए उन्होंने अपराधियों और माफियाओं को चेतावनी दी।

उन्होंने जनपद से अपराध का खात्मा करना व राजधानी की बिगड़ती हुई यातायात व्यवस्था को सुधारना अपनी प्राथमिकता बताया। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अपने काम को लेकर वे किसी भी तरह के दबाव को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। फिर चाहे उनका तबादला ही क्यों न कर दिया जाए।

उन्होंने ने मीडिया और जनता से सामजंस्य बैठाकर कार्य करने की बात कही। जोशी ने कहा कि वे हर लिहाज से दून की नब्ज़ टटोलेंगे और फिर अपने कार्यों को अंजाम देंगे। उन्होंने मीडिया से परस्पर सहयोग की अपेक्षा करते हुए सभी का परिचय पूछा और मीडियाकर्मियों का आभार प्रकट किया।

Share