कमल हासन और डायरेक्टर शंकर के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए पूरा मामला

कमल हासन और डायरेक्टर शंकर के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए पूरा मामला

चेन्नई। दो दिन पहले चेन्नई में इंडियन 2 की शूटिंग के दौरान क्रेन गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई थी और 12 लोग घायल हो गए थे। इस हादसे के बाद तमिलनाडु पुलिस ने कमल हासन और डायरेक्टर शंकर के खिलाफ समन जारी किया है। पुलिस ने इन दोनों के अलावा लाइका प्रोडक्शन के खिलाफ भी आईपीसी की धारा 287, 337 और 304A के तहत मामला दर्ज किया है।

हादसे के दौरान श्रीकृष्णा, मधु और चंद्रन नाम के लोगों की मौत हो गई थी। घटना के बाद घायलों को किलपौक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। हादसे के समय कमल हासन, काजल दोनों उसी टेंट में थे जो क्रेन के गिरने से नष्ट हो गया। कमल ने यह भी कहा था कि काम के समय इंडस्ट्री के लोगों की सुरक्षा पर अभी भी सवाल खड़े हुए हैं। इसके बाद कमल ने मृतकों के परिवार को एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की थी।

हादसा बुधवार रात 9.30 बजे हुआ। उस वक्त चेन्नई के पास ईवीपी फिल्म सिटी में एक सीन की शूटिंग हो रही थी। हादसे में फिल्ममेकर और डायरेक्टर शंकर बाल-बाल बच गए। पुलिस ने क्रेन ऑपरेटर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, तीनों असिस्टेंट डायरेक्टर एक बॉक्स में सवार थे। वे शूट के लिए क्रेन से काफी ऊंचाई पर गए और यहां लाइटिंग पर काम कर रहे थे।

Share