कनिका कपूर ने डिलीट की अपनी पोस्ट, पढ़िये ख़बर

कनिका कपूर ने डिलीट की अपनी पोस्ट, पढ़िये ख़बर

मुंबई। सिंगर कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम से वह पोस्ट डिलीट कर दी है, जिसमें उन्होंने अपने कोरोनावायरस टेस्ट के पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। माना जा रहा है कि उन्होंने यह फैसला ट्रोलिंग से परेशान होकर लिया है। दरअसल, जबसे उनकी कोरोनावायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, तभी से वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। खासकर लंदन से लौटने के बाद सावधानी न बरतने और पार्टी करते रहने को लेकर लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

क्या लिखा था कनिका ने अपनी पोस्ट में

कनिका ने यह पोस्ट 20 मार्च को साझा की थी, जिसमें लिखा था, “सभी को नमस्कार। पिछले चार दिन से मुझे फ्लू के संकेत मिल रहे थे। जांच कराई तो मेरा COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया। मेरा परिवार और मैं पूरी तरह क्वारैंटाइन में और मेडिकल एडवाइस पर हैं। मैं जिन लोगों के संपर्क में आई, उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की जा रही है।”

अपनी पोस्ट में कनिका ने यह दावा भी किया था कि 9 मार्च को लंदन से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर नॉर्मल प्रोसीजर के तहत उनकी स्क्रीनिंग हुई थी। उन्होंने लिखा था, “ये लक्षण चार दिन पहले ही पनपे हैं। इस स्टेज पर मैं आप सभी से कहना चाहूंगी कि अगर आपमें पॉजिटिव साइन दिखाई देते हैं तो आप खुद के सेल्फ आइसोलेशन की प्रैक्टिस शुरू कर दीजिए।

मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। सामान्य फ्लू और हल्का बुखार है। हालांकि, हमें समझदार नागरिक बनकर अपने आसपास के लोगों के बारे में सोचना चाहिए। अगर हम एक्सपर्ट्स, लोकल, स्टेट और सेंट्रल गवर्नमेंट के निर्देशों को सुनें तो बिना किसी पैनिक के इससे निपट सकते हैं।”

गौरतलब है कि कनिका 20 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस (एसजीपीजीआईएमएस) के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। 22 मार्च को उनकी दोबारा जांच की गई थी, जिसमें भी वे कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गईं।

Share