लता मंगेशकर ने प्रधानमंत्री मोदी से मांगा ये वादा, पढ़िये पूरी खबर

लता मंगेशकर ने प्रधानमंत्री मोदी से मांगा ये वादा, पढ़िये पूरी खबर

मुंबई। आज पूरा भारत भाई-बहन के रिश्ते का पवित्र त्योहार रक्षाबंधन मना रहा है। इस खास मौके पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक संदेश साझा किया है। उन्होंने कोरोना की वजह से इस बार राखी नहीं भेज पाने का अफसोस भी जताया है। साथ ही राखी के मौके पर पीएम मोदी से एक वादा निभाने की गुजारिश की है। लता मंगेशकर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी और पीएम मोदी की तस्वीरें हैं।

उन्होंने कहा, “नरेंद्र भाई, आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखी तो मैं आज भेज नहीं सकी और इसकी वजह सारी दुनिया जानती है। आपने नरेंद्र भाई अपने देश के लिए इतना काम किया है और इतनी अच्छी बातें की है कि देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे। आज भारत की लाखों करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं, लेकिन राखी बांधना मुश्किल है, लेकिन आप समझ सकते हैं। अगर हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे। नमस्कार।”

पीएम मोदी ने भी लता मंगेशकर के पोस्ट का जवाब देते हुए ट्वीट किया। पीएम मोदी ने लिखा- ‘लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है। करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छुएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रक्षाबंधन के पावन पर्व पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “रक्षा बंधन के पावन पर्व पर समस्त देशवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

 

Share