महिला ने बीजेपी नेता पर लगाये गंभीर आरोप, कार्रवाई की माँग की

महिला ने बीजेपी नेता पर लगाये गंभीर आरोप, कार्रवाई की माँग की

काशीपुर। उत्तराखंड के काशीपुर में अनुसूचित जाति की एक महिला ने भाजपा नेता पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। महिला ने प्रधानमंत्री समेत संगठन के पदाधिकारियों और पुलिस अधिकारियों को पत्र भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पीएम, सीएम, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, महिला आयोग व आला पुलिस अधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर कहा कि भाजपा के एक पदाधिकारी ने ग्राम प्रधान रहते हुए उनकी ग्राम सभा में विकास कार्य नहीं कराए।

इस संबंध में सूचना का अधिकार के तहत जानकारियां मांगने पर वह आपा खो बैठा। आरोप है कि उसने घर में घुसकर उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। इसकी शिकायत उसने पुलिस अधिकारियों से की। लेकिन, आरोपी के सत्ता पक्ष से जुड़े होने के कारण पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

महिला का कहना है कि 29 नवंबर को आरोपी की समर्थक एक महिला ने उसके घर के आगे लकड़ियों का ढेर लगाकर रास्ता बंद कर दिया। इससे वह मानसिक रूप से परेशान है। महिला ने भाजपा पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं, आरोपी भाजपा पदाधिकारी का कहना है कि उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। वास्तव में विवाद दोनों महिलाओं के बीच जमीन को लेकर है।

Share