मैन vs वाइल्ड में बियर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे मोदी

मैन vs वाइल्ड में बियर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल के लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में नजर आएंगे। शो के होस्ट बियर ग्रिल्स ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर पोस्ट में दी। इसके मुताबिक, मोदी 12 अगस्त को रात 9 बजे प्रसारित होने वाले शो में नजर आएंगे। ग्रिल्स ने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उनके साथ मोदी छोटी सी नाव में नदी पार करते, जंगल की चढ़ाई करते दिख रहे हैं।

ग्रिल्स ने ट्वीट किया, “180 देशों के लोग जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनदेखे पहलू से परिचित होंगे। मोदी दिखाएंगे कि कैसे भारत में वन्य जीवों के संरक्षण के लिए जागरुकता अभियान और भौगोलिक परिवर्तनों के लिए काम हो रहा है। मैन वर्सेज वाइल्ड में मेरे साथ प्रधानमंत्री मोदी को डिस्कवरी पर 12 अगस्त को देखें।’

ग्रिल्स के ट्वीट किए वीडियो में मोदी स्पोर्ट्स ड्रेसअप में नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी ग्रिल्स का भारत में स्वागत करते है। फिर बांस से बने एक हथियार को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वो कह रहे हैं, मैं इसे आपके लिए अपने साथ रखूंगा।

इसके बाद ग्रिल्स हंसकर कहते हैं आप भारत के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं, मेरा काम आपकी सुरक्षा करना है। शो को पशु संरक्षण और पर्यावरण को लेकर जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए शूट किया गया है। यह शो 12 अगस्त को रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा।

Share