मुश्किल में उदित, फोन पर मिल रही जान से मारने की धमकियां

मुश्किल में उदित, फोन पर मिल रही जान से मारने की धमकियां

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर पार्श्व गायक उदित नारायण को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। सिंगर को लगातार दो हफ्तों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। धमकियों से परेशान उदित ने पुलिस से मदद मांगी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उदित नारायण ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन से मदद की गुहार लगाई है।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने फिलहाल एफआईआर दर्ज किए बिना ही पड़ताल शुरू कर दी है। उन्होंने उस नंबर को ट्रेस कर लिया है जिससे सिंगर को धमकी भरे फोन आ रहे हैं। ये धमकी भरे फोन बिहार के नंबर से किए जा रहे हैं। पुलिस ने अपनी एक टीम बिहार के लिए रवाना कर दी है।

पुलिस अधिकारी भरत गायकवाड़ ने बताया- उदित नारायण को संदिग्ध नंबर से दो हफ्ते में 3-4 बार फोन किया गया। आरोपी का नाम लक्ष्मण है। उसने फोन कर सिंगर को गालियां और धमकी दी। लेकिन पैसों की कोई मांग नहीं की। हम मामले की जांच कर रहे हैं। सिंगर के अंधेरी स्थित घर के बाहर भी हमने पुलिस की एक टीम तैनात कर दी है। वहीं एक टीम बिहार भी भेजी है।

आगे अधिकारी ने बताया कि उदित को पहला फोन तकरीबन एक महीने पहले किया गया था। इसके बाद दूसरा फोन उन्हें 17 जुलाई और तीसरा फोन 23 जुलाई को आया था। उदित जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसका गार्ड बिहार का है और कुछ वक्त पहले जब वो अपने घर बिहार जा रहा था तो रास्ते में उसका फोन चोरी हो गया था तो कयास लगाए जा रहे है कि उसी फोन से उदित को ये फोन आ रहे हैं।

Share