पैसे कमाने के लिये ट्रेन में गिटार बजाते थे आयुष्मान खुराना

पैसे कमाने के लिये ट्रेन में गिटार बजाते थे आयुष्मान खुराना

मुंबई। फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीत चुके आयुष्मान खुराना एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। दोनों वहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के प्रमोशन के लिए गए थे। कपिल से बातचीत के दौरान आयुष्मान ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। मसलन, उन्होंने बताया कि कॉलेज के दिनों में वे अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए ट्रेन में गिटार बजाकर गाने गाते थे।

दरअसल, कपिल शर्मा ने इस घटना को अफवाह बताते हुए आयुष्मान से सच्चाई जानने की कोशिश की थी। जवाब में उन्होंने कहा, “हां, यह सच है कि कॉलेज के दिनों में मैं और मेरे दोस्त चंडीगढ़ इंटरसिटी ट्रेन के द्वितीय श्रेणी के डिब्बे में यात्रा करते थे। वहां हम गिटार बजाते और गाते थे। कई बार लोग प्रभावित हो जाते थे तो हमें पैसे दे देते थे। हमने एक दिन में लगभग 1000 रुपए तक कमाए हैं।” आयुष्मान ने यह भी कहा कि कई बार दोस्तों के साथ उनकी गोवा यात्रा भी ट्रेन के डिब्बे से कमाए गए पैसों से होती थी।

एपिसोड के दौरान कपिल ने नुसरत भरूचा को लेकर भी अफवाह साझा की। उन्होंने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या वे अपने पैरेंट्स की इकलौती संतान हैं? जवाब में हां में मिला तो कपिल ने कहा कि उनके बारे में अफवाह है कि वे 15 साल तक अपने पैरेंट्स के बीच सोती थीं। इसी वजह से उनका कोई भाई/बहन नहीं है। यह सुन नुसरत ठहाका मारकर हंस पड़ीं। नुसरत ने स्वस्थ और चमकती काया का राज शेयर करते हुए कहा कि वे सफेद कॉफी की आदी है।

Share