प्रेमिका के साथ वैलेंटाइन्स डे मना रहे दो बच्चों के बाप को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, जानिए आगे क्या हुआ

प्रेमिका के साथ वैलेंटाइन्स डे मना रहे दो बच्चों के बाप को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, जानिए आगे क्या हुआ

पटना। वैलेंटाइन्स डे पर बिहार के पटना स्थित बेली रोड पर बीच सड़क उस वक्त तमाशा खड़ा हो गया जब एक शादीशुदा शख्स को उसकी पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ बाइक से जाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। फिर क्या था, पति-पत्नी के बीच सड़क पर ही तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई। देखते ही देखते बात काफी बढ़ गई, एक तरफ प्रेमिका तो दूसरी तरफ पत्नी।

बेचारे पति की हालत पतली हो गई, सड़क पर हंगामा बढ़ता देख मौके पर ट्रैफिक पुलिस के दारोगा ने और झगड़ रहे पति और पत्नी को अलग किया। पुलिस के सामने ही लगाए पत्नी ने पति पर गंभीर आरोप। पत्नी का आरोप है कि तीन साल पहले धूमधाम से उनकी शादी हुई थी, उनके दो बच्चे भी हैं। लेकिन शादी के तीन साल बाद पति पर प्यार का ऐसा भूत सवार हुआ कि वो सब कुछ भुला बैठा।

20200214_223858

वेलेंटाइन-डे पर अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर पति प्यार जताने ईको पार्क जा रहा था। ट्रैफिक पुलिस की सूचना पर जब मौके पर महिला थाने की पुलिस भी पहुंची तो पति की बोलती बंद हो गई, वहीं उसकी कथित प्रेमिका भी इस दौरान पुलिस के सवालों का कोई जवाब नहीं दे पाई। पुलिस पति-पत्नी और उसकी प्रेमिका को लेकर थाने पहुंच गई।

महिला थाने की पुलिस का कहना है कि पत्नी की लिखित शिकायत पर मामले की आगे जांच की जाएगी। पहले दोनों पक्षों के बीच काउंसलिंग कराई जायेगी, अगर दोनों पति-पत्नी आपस में सुलह-समझौता कर लेते हैं तो ठीक है, नहीं तो पति के खिलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Share