प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका से जताया कर्मवीरों का आभार

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका से जताया कर्मवीरों का आभार

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को जनता कर्फ्यू हुआ। शाम 5 बजे पूरे 5 मिनट तक सभी देशवासियों ने ताली, घंटी, शंख और थाली आदि बजाकर उन डॉक्टरों-नर्सों और आपातकालीन सेवाओं में लगे स्टाफ का आभार जताया, जो कोरोना खिलाफ लड़ाई में अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा इसमें पीछे नहीं रहीं। वह भले ही इंडिया में नहीं थी लेकिन लॉस एंजेलिस, अमेरिका से उन्होंने जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए एक वीडियो शेयर किया।

प्रियंका ने बजाई ताली: प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने घर की बालकनी में खड़ी होकर ताली बजा रही हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, दुनिया भर के लोगों ने बालकनी में तालियां बजाकर डॉक्टर्स, नर्सों और उन सभी लोगों के लिए आभार जताया है जो कोरोना वायरस से लड़ने के खिलाफ सबसे पहले आकर रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। हालांकि मैं इस मुहिम में शामिल होने के लिए भारत नहीं आ सकती, मैं यहां से इसका हिस्सा बनी हूं।

अमेरिका में बदतर हैं हालात: अमेरिका में भी कोरोना पैर पसार रहा है। यहां रविवार को 24 घंटे में 14,550 नए मामले सामने आए और 100 से ज्यादा लोगों की जान गई। अमेरिका में अब तक 33,276 लोग कोरोना संक्रमित हैं, जबकि 419 मरीजों की मौत हुई। ऐसे में निक और प्रियंका पूरी तरह से क्वारेंटाइन हो चुके हैं। घर में समय बिताते हुए प्रियंका ने अपनी कुछ होम स्टे स्टोरीज भी शेयर की हैं। काम बंद होने पर दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

Share