क्वारंटीन सेंटर में ‘एक चतुर नार’ गाने पर डांस करके सोशल मीडिया पर छाया ये शख्स

क्वारंटीन सेंटर में ‘एक चतुर नार’ गाने पर डांस करके सोशल मीडिया पर छाया ये शख्स

नई दिल्ली। इस समय पूरा देश कोरोना वायरस जैसी जानलेवा महामारी से जूझ रहा है। इस संक्रमण की चपेट में आए लोगों का अस्पतालों में इलाज चल रहा है, जबकि संदेह की श्रेणी में आए लोगों को क्वारंटीन किया जा रहा है।

इस कोविड-19 के प्रकोप के बीच जनता का हुनर भी सामने आ रहा है, जिससे लोगों का मनोरंजन भी हो रहा है और इस मुश्किल हालात का सामना करने की उम्मीद भी।

वहीं सोशल मीडिया पर बिहार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक शख्स क्वारंटीन सेंटर में बॉलीवुड फिल्म ‘पड़ोसन’ (1967) के हिट गाने ‘एक चतुर नार’ पर डांस कर वहां मौजूद लोगों का दिल बहला रहा है।

इस वीडियो में शख्स देसी अवतार में नज़र आ रहा है। वो फुल एनर्जी और जबरदस्त हाव-भाव के साथ पुराने गाने पर डांस कर रहा है। लोगों का कहना है कि उसने महमूद की बहुत बढ़िया मिमिक्री की है।

डांस खत्म होने के बाद क्वारंटीन सेंटर में मौजूद अन्य लोग खुशी से तालियां बजाने लगे। जाहिर सी बात है कि इस मुश्किल घड़ी में चेहरे पर मुस्कान लाना बहुत कठिन काम है।

‘एक चतुर नार’ को आरडी बर्मन ने कंपोज किया था, जबकि किशोर कुमार, मन्ना डे और महमूद ने अपनी आवाज दी थी। अपने ज़माने में ये गीत और इसका फिल्मांकन दर्शकों के द्वारा बहुत पसंद किया गया था जिसे आज भी लोग याद करते हैं।

Share