राजामौली के निर्देशन में बन रही भारत की सबसे महंगी फिल्म में नज़र आएंगे अजय देवगन

राजामौली के निर्देशन में बन रही भारत की सबसे महंगी फिल्म में नज़र आएंगे अजय देवगन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन डायरेक्टर एसएस राजामौली की मेगा बजट फिल्म ‘आरआरआर’ में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे। इस बात की जानकारी फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। करीब 400 करोड़ रुपए की लागत से बन रही ये फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्म होगी। इसमें देवगन के अलावा जूनियर एनटीआर, रामचरण और आलिया भट्ट भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएँगे।इस फिल्म से हीब्रिटिश अभिनेत्री डेजी एडगर जोंस भी भारतीय फिल्म में अपना डेब्यू कर रही हैं।

राजामौली के निर्देशन में बन रही ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट 30 जुलाई, 2020 रखी गई है। इसे हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम समेत कुल 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इससे पहले राजमौली बाहुबली, बाहुबली 2 और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी 200 से 300 करोड़ के बजट वाली फिल्में बना चुके हैं।

taran adarsh

@taran_adarsh

begins filming for SS Rajamouli’s ambitious venture today… Stars , and .

View image on TwitterView image on Twitter

दो महान स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है फिल्म
ये फिल्म दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों-अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी को पर्दे पर दिखाएगी। राजामौली का मानना है कि स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में भारतीय फिल्मों ने सिर्फ उनके जीवन का संघर्ष दिखाया है जबकि उन्होंने दासता के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।इस फिल्म के जरिए वो इन क्रांतिकारियों के संघर्ष को अलग तरह से पेश करेंगे।

Share