रावलपिंडी अस्पताल में धमाका, मसूद अजहर के घायल होने की खबर

रावलपिंडी अस्पताल में धमाका, मसूद अजहर के घायल होने की खबर

रावलपिंडी। पाकिस्तान के रावलपिंडी में मिलिटरी अस्पताल में ब्लास्ट की खबर आ रही है। पाकिस्तान के कुछ ट्विटर यूजर्स का दावा है कि इस ब्लास्ट में जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर भी घायल हुआ है। सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही हैं कि अस्पताल में भर्ती मसूद अजहर इस ब्लास्ट में बुरी तरह जख्मी हुआ है। घटना रविवार की है, लेकिन अभी तक अस्पताल या आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

अहसान उल्ला मिखाइल नाम के एक ट्विटर यूजर ने विडियो शेयर कर दावा किया है कि रावलपिंडी मिलिटरी अस्पताल में हुए ब्लास्ट में मसूद अजहर भी जख्मी हुआ है। ट्विटर यूजर का दावा है कि इसी कारण से पाकिस्तानी मीडिया को भी इस ब्लास्ट की कवरेज से रोका गया। पाकिस्तान के कुछ ट्विटर यूजर्स ने ब्लास्ट में जैश सरगना के चोटिल होने का दावा किया है। हम इस खबर की पुष्टि नहीं कर सकते हैं।

इसी तरह के दावे कुछ और ट्विटर यूजर्स ने भी किया है। अभी तक इस बारे में किसी आधिकारिक संस्था की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है। विडियो में धुआं साफ तौर पर देखा जा रहा है, लेकिन अस्पताल की ओर से कोई खबर नहीं आई है। अस्पताल ने दुर्घटनावश आग लगने या फिर ब्लास्ट को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है।

ट्विटर पर भी इस विडियो और दावे को लेकर यूजर्स के अलग-अलग विचार हैं। एक यूजर का कहना है कि शायद बॉयलर फटने या ऐसी किसी वजह से भी आग लगी हो। अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Share