संकट की घड़ी में अभिनेता पवन कल्याण ने दान किए 50-50 लाख रुपये

संकट की घड़ी में अभिनेता पवन कल्याण ने दान किए 50-50 लाख रुपये

हैदराबाद। साउथ स्टार पवन कल्याण ने कोरोनावायरस के संकट से लड़ने के लिए 2 करोड़ रु. की राशि दान की है। पवन ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 का लाख का दान किया है। वहीं, वह जल्द ही प्रधानमंत्री राहत कोष में भी 1 करोड़ की राशि दान करेंगे।

Pawan Kalyan

@PawanKalyan

I will be donating Rs.50 Lakhs each to both AP and Telangana CM relief funds to fight against Corona pandemic.

Pawan Kalyan

@PawanKalyan

I will be donating Rs.1 crore to PM relief fund to support our http://Hon.PM  Sri @narendramodi ji,in turbulent times like this. His exemplary and inspiring leadership would truly bring our country from this Corona pandemic.

पवन ने खुद की दान की पुष्टि: पवन कल्याण ने इस बात की पुष्टि अपने ट्विटर अकाउंट पर की है। उन्होंने लिखा, मैं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राहत कोष में 50-50 लाख रु. का दान दे रहा हूं। जल्द ही मैं प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रु. का दान करूंगा ताकि नरेंद्र मोदी जी का इस संकट की घड़ी में साथ दे सकूं। उनकी बेहतरीन लीडरशिप में देश कोरोना आपदा से बाहर निकलने में सफल होगा। पवन राजनीतिक पार्टी जन सेना के प्रमुख हैं। पवन की फिल्मों की बात करें तो वो ‘वकील साहब’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में पवन एक वकील की भूमिका में दिखाई देंगे। ये तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘पिंक’ का रीमेक है।

Share