शहीद उधम सिंह की बॉयोपिक को लेकर उत्साहित हैं विक्की कौशल

शहीद उधम सिंह की बॉयोपिक को लेकर उत्साहित हैं विक्की कौशल

मुंबई। विकी कौशल इन दिनों एक साथ कई फिल्मों में बिजी हैं। फिलहाल वो शूजित सरकार की फिल्म शहीद उधम सिंह पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर वे इन दिनों काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

फ़िल्म के बारे में बात करते हुए वे बताते हैं- ‘जब आप कहानियां चुनते हो तो आप यह देखते हो कि आपको एक किस्म का रोल करना है। आप यह नहीं देखते कि उसमें पैट्रियोटिज्म है या नहीं। आप कहानी सुनते हो और जो दिल को छू जाता है आप उसके लिए हामी भर देते हो।

मैं हमेशा से शूजित के साथ काम करने का मौका खोज रहा था और अब जब मुझे यह मौका मिला है तो मैं बहुत खुश हूं और मेहनत कर रहा हूं। यह फिल्म शहीद उधम सिंह पर बेस्ड है इसलिए यह एक बड़ी जिम्मेदारी की तरह है। इसकी शूटिंग अक्टूबर से दोबारा चालू होगी और इसके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं।’

जिस तरह से सनी का कॅरिअर जा रहा है मैं उससे भी बहुत खुश हूं। पिछले साल गोल्ड आई थी उसमें उसके काफी प्रशंसा मिली थी। अब रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म भंगड़ा पा ले में वोली रोल में हैं। इसके अलावा दिनेश विजान के साथ भी एक फिल्म है उनके पास। हम दोनों भाइयों पर ऊपरवाला मेहरबान हो रहा है तो अच्छा लग रहा है।

इस वक्त सैम मानेकशॉ की बायोपिक कर रहा हूं। मैंने अब तक सिर्फ अपने पैरेंट्स से ही उनके बारे में सुना हुआ था। पैरेंट्स पंजाब से हैं तो उन्होंने भारत-पाक युद्ध को करीब से देखा है। मैं रेडियो पर उनकी स्पीच सुनता था। उससे बहुत इंस्पिरेशन मिलती थी। वोएक लीजेंड हैं और यह मेरा सौभाग्य है जो उनका किरदार निभाने का मौका मिला है।

Share