शूटिंग के दौरान ये काम न कर पाने की वजह से उर्वशी को खानी पड़ी थी डांट

शूटिंग के दौरान ये काम न कर पाने की वजह से उर्वशी को खानी पड़ी थी डांट

मुंबई। अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि एक बार उन्हें महज इस वजह से डांट खानी पड़ी थी क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि सिगार कैसे पीना है। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसे उन्होंने सबसे मुश्किल शॉट बताया है।

इसके कैप्शन में अभिनेत्री लिखती हैं, “सबसे मुश्किल शॉट, पांच सेकेंड में सिगार पीना सीखा, जिंदगी भर नॉन स्मोकर रही। बता दूं कि मुझे सिर्फ इसलिए डांट खानी पड़ी थी क्योंकि मैं नहीं जानती थी कि इसे किस तरह से पीना है। वैसे सिगरेट पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।”

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में उर्वशी ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में नजर आएंगी, जो एक बॉलीवुड फिल्म है, जिसकी हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की पुष्टि हो चुकी है।

गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता, बृजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म में उर्वशी शीर्षक भूमिका में हैं। अजय लोहान फिल्म के निर्देशक हैं।

हाल ही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो वर्कआउट करती दिख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा-, “एकाग्रता! प्रेरणा! समर्पण! चलो यह कोई बहाना नहीं है, क्वारंटाइन के दौरान हैशटैगबॉडीबाइउर्वशी चुनौती! मुझे आशा है कि इस समय हर कोई स्वस्थ और मजबूत है, सुरक्षित रहें।” इस फोटो को अभी तक 9 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।\

हाल ही में उर्वशी ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में पांच करोड़ रुपये दान दिए थे।

Share