सिंगर हार्ड कौर ने पीएम मोदी और शाह के लिए कहे अपशब्द

सिंगर हार्ड कौर ने पीएम मोदी और शाह के लिए कहे अपशब्द

नई दिल्ली। संघ प्रमुख मोहन भागवत और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान देने वाली रैपर हारंड कौर एक बार फिर से विवादों में है। हार्ड कौर ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अपशब्द कहें हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें खालिस्तानी संगठन के सदस्यों के साथ हार्डकौर दिख रही है। इस वीडियो में वह ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए भारत व केंद्र सरकार को अपशब्द कहती दिख रही हैं। इसके साथ ही वह बस के सामने अभद्र हरकतें भी करती दिखाई दीं।

20190813_141359

विडियो में दिखाई देता है कि हार्ड कौर पहले अपनी कार से उतरती हैं और उसमें बैठे अपने साथी से उन्हें फिल्माने के लिए कहती हैं। वह रोड क्रॉस करते हुए बस के सामने जाती हैं जिस पर न्यू इंडिया लिखा होता है। इसके बाद वह भारत और भारत सरकार को अपशब्द कहते हुए अभद्र हरकतें करने लगती हैं और कई अपशब्दों का इस्तेमाल करती हैं। वह भारत को रेपिस्ट कंट्री कहती भी सुनाई देती हैं। आखिर में वह प्रो खालिस्तान नारे लगाती हैं और कहती हैं कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस नहीं बल्कि खालिस्तानी झंडे फहराएंगे और रेफरेंडम 2020 को आगे बढ़ाएंगे।

बता दें कि इसी साल जून महीने के दौरान हार्ड कौर ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें ‘रेपिस्ट’ और संघ प्रमुख मोहन भागवत को ‘आतंकवादी’ कहा था। जिसकी वजह से हार्ड कौर के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। हार्ड कौर का असली नाम तरन कौर ढिल्लन है। बॉलीवुड में हार्ड कौर ने कई गाने गाए हैं।

 

INFERNO 2.0@TheAngryLord

So joins ISI backed Khalistanis and threatens Indian establishment.

Cc @AmitShah @narendramodi @HMOIndia… Ise ghusne na de. She’s a declared traitor.

Embedded video

Share