सोशल मीडिया पर लीक हुआ ‘बिग बॉस 13’ के विनर का नाम, जानकर रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर लीक हुआ ‘बिग बॉस 13’ के विनर का नाम, जानकर रह जाएंगे हैरान

मुंबई। टेलीविजन के सबसे चर्चित रियलटी शो बिग बॉस 13 के फिनाले में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा जोरों पर है कि इस बार बिग बॉस का विनर सिद्धार्थ ही बनेंगे। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी चलाया जा रहा है। अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान खान और शो से जुड़ी कुछ जानकारियां दी हैं। कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

वहीं विनर का नाम सोशल मीडिया में लीक होने को लेकर शो के होस्ट सलमान खान भी काफी नाराज़ नज़र आ रहे हैं। खबर आ रही है कि सलमान खान ने बिग बॉस का फिनाले होस्ट करने से मना कर दिया है। आसिम रियाज, रश्मि देसाई, आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और पारस छाबड़ा में से कौन बनेगा इस सीजन का विनर, इस सवाल का जवाब हरकोई जानना चाहता है, लेकिन Google ने पहले ही बता दिया है कि बिग बॉस 13 का विजेता कौन है।

सर्च इंजन Google ने फिनाले से पहले ही विनर का नाम बता दिया है। जब आप जब Google पर बिग बॉस 13 का विनर लिखकर सर्च करते हैं तो वहां पारस छाबड़ा का नाम दिखाई पड़ता है। हालांकि शो के मेकर्स की तरफ इस तरह की घोषणा नहीं की गई है। इसके पीछे की वजह विकीपीडिया हो सकता है, जहां कोई भी जाकर उपलब्ध जानकारी को संशोधित या अपटेड कर सकता है।

बिग बॉस 13 के एक एपिसोड के दौरान प्रतियोग़ियों की झलक

बिग बॉस 13 के एक एपिसोड के दौरान प्रतियोग़ियों की झलक

दरअसल फिनाले से पहले दर्शकों से ज्यादा कंटेस्टेंट के दिल धड़क रहा होगा। इस बार बिग बॉस के सीजन को तय समय से ज्यादा बढ़ा दिया गया, जिसकी वजह शो की अच्छी टीआरपी बताया गया। आखिरी पड़ाव में पहुंचने वाले सभी कंटेस्टेंट दमदार हैं लेकिन सबसे ज्यादा लोगों की निगाहें सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज पर टिकी हैं।

आज के ऐपिसोड में आरती और सिद्धार्थ के बाद बाकी चार कंटेस्टेंट्स को उनका सफर दिखाया जाता है। इसके कुछ प्रोमो भी सामने आए हैं। वीडियो में ‘बिग बॉस’ कह रहे हैं- ‘ये इस फिनाले से पहले की आखिरी ऐतिहासिक रात है।’ इस प्रोमो वीडियो में आसिम रियाज और शहनाज कौर गिल नजर आ रही हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि सबसे पहले आसिम रियाज आते हैं और उन्हें बिग बॉस में उनके सफर का वीडियो दिखाया जाता है।

वीडियो में बिग बॉस आसिम से कह रहे हैं- ‘ये पहली बार है जब हमने किसी को सफलता की सीढ़ी चढ़ते हुए देखा है।’ आसिम बिग बॉस का शुक्रिया करते हैं और अपनी शर्ट उतार देते हैं। आसिम के बाद शहनाज को उनका वीडियो दिखाया जाता है।

वीडियो में बिग बॉस शहनाज से कह रहे हैं- ‘जब भी बिग बॉस 13 का नाम लिया जाएगा तो शहनाज का नाम जरूर लिया जाएगा। आपका नाम इस सीजन से इस तरह से जुड़ गया है।’ शहनाज कहती हैं- ‘बिग बॉस ने मुझे स्टार बना दिया।’ इस वीडियो में आसिम और शहनाज दोनों ही भावुक नजर आए।

Share