सुनील शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा, बताया कब बनेगी ‘हेरा फेरी- 3’

सुनील शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा, बताया कब बनेगी ‘हेरा फेरी- 3’

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल साल 2000 में हेरा फेरी फिल्म लेकर आए थे। 2000 के बाद 2006 में इस फिल्म का दूसरा भाग फिर हेरा फेरी आई थी। अब सभी को इसके तीसरे भाग का इंतजार है। फैन्स हेरा फेरी 3 के बारे में अक्सर पूछते रहते हैं। सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि हेरा फेरी 3 कब बनेगी।

सुनील शेट्टी ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में बताया कि हेरा फेरी 3 को लेकर सभी चीजें होल्ड पर हैं। फिल्म की टीम हेरा फेरी 3 बनाने का इरादा रखती है, लेकिन कुछ अंतरों को सामने लाने की जरूरत है। यह फिल्म टीवी के साथ साथ मीम्स की दुनिया में भी हिट है और हम सभी फिल्म के लिए दर्शकों के बीच प्रत्याशा के बारे में जानते हैं।

हेरा फेरी में सुनील शेट्टी श्याम का किरदार, परेश रावल बाबू भाईया और अक्षय कुमार राजू के किरदार में नजर आए थे। 2000 में रिलीज हुई हेरा फेरी में तब्बू, गुलशन ग्रोवर और ओम पुरी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

हेरा फेरी के 20 साल पूरे होने पर सुनील शेट्टी ने फिल्म की दो तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 20 साल और प्यार बरसता रहा … यादें जो जीवन भर बनी रहेंगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील शेट्टी आखिरी बार रजनीकांत की फिल्म दरबार में नजर आए थे। वह जल्द ही मुंबई सागा में नजर आने वाले हैं।

Share