सामने आया सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल, लोगों ने कही ये बात

सामने आया सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल, लोगों ने कही ये बात

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी ने लोगों को तोड़कर रख दिया। लोग अभी भी इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं और लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं हैं। ऐसे में सभी सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। लोग सुशांत को अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ऐसे ही Saqqy Padaya नाम के एक लड़के ने टिकटॉक पर अपने आइडल सुशत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए वीडियो पोस्ट किया लेकिन वो वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। वजह ये थी कि लोगों को उसमें सुशांत सिंह राजपूत की झलक दी।  काफी हद तक इस लड़के का चेहरा सुशांत सिंह राजपूत से मिलता दिख रहा है।

बाद में, Saqqy Padaya ने इंस्टाग्राम पर वही वीडियो डालकर लोगों का आभार जताया है। उसने बताया कि कैसे उसने अपने आइडियल सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए  वीडियो बनाया लेकिन लोगों ने वीडियो वायरल कर दिया Saqqy Padaya ने लोगों का शुक्रिया भी अदा किया है।


सैकी ने लिखा है, नमस्कार फैमिली,

मुझे नहीं पता कि कहां से शुरू करना है, मैं इस अवसर पर आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं,हर किसी को अच्छा समर्थक होने के लिए। जैसा कि मैंने मेरे आइडल सुशांत सिंह राजपूत सर को श्रद्धांजलि देने के लिए इस वीडियो को  टिक्टॉक पर अपलोड किया और एक घंटे के भीतर यह वायरल हो गया। यह केवल मेरे आदर्श सुशांत सिंह राजपूत सर और आप सभी लोगों की वजह से हुआ। मुझे प्यार करने के लिए बहुत सारा प्यार और धन्यवाद।


वीडियो में सैकी सुशांत सिंह राजपूत के गाने पर उन्हीं की  तरह चलते नजर आ रहे हैं। टिकटॉक पर वीडियो शेयर करते हुए सैकी ने लिखा है- रेस्ट इन पीस माय आइडल। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया है और 70 लाख से ज्यादा लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं। साढ़े 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और ढाई हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं।

34 साल के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी करली। सुशांत ने टीवी सीरियल से शुरुआत की और फिर बॉलीवुड में भी कई बेहतरीन फिल्में की। सुशांत की फिल्म धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘छिछोरे’ खूब पसंद की गई थी।

Share