‘लूप लपेटा’ में तापसी पन्नू के साथ नज़र आएंगे ये अभिनेता, पढ़िये पूरी खबर

‘लूप लपेटा’ में तापसी पन्नू के साथ नज़र आएंगे ये अभिनेता, पढ़िये पूरी खबर

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ‘लूप लपेट’ में उनके अपोजिट जो अभिनेता नज़र आने वाले हैं, वे इन दिनों खासी चर्चाओं में हैं। दरअसल एक्टर ताहिर राज भसीन पहली क्राइम ड्रामा फिल्म ‘मर्दानी’ से लेकर ‘मंटो’ जैसी बायोपिक, ‘फोर्स 2’ जैसी एक्शन थ्रिलर और ‘छिछोरे’ जैसी सोशल ड्रामा फिल्मों में काम करके ताहिर जताते रहें हैं कि वह इक्सपेरीमेंट करने से नहीं डरते। उनकी रिलीज होने वाली अगली दो फिल्में भी उतनी ही अलग हैं। एक तरफ उन्होंने स्पोर्ट से जुड़ी बायोपिक फिल्म ‘83’ में महान भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर की भूमिका निभाई है और दूसरी तरफ वह कॉमिक थ्रिलर फिल्म ‘रन लोला रन’ की रीमेक लूप लपेटा में तापसी पन्नू के साथ नजर आ रहे हैं।

उनका कहना “मैं ‘लूप लपेटा’ पर काम शुरू करने को लेकर वाकई इक्साइटेड हूं। यह चालाकी और रोमांस के तड़के वाली एक सर्वोच्च फिल्म है। भूमिका की बात करें तो यह मेरे पहले किए गए काम के मुकाबले हल्का-फुल्का लेकिन कहीं ज्यादा एडवेंचरस रोल है और इसमें आने वाला नया मोड़ चीजों को दिलचस्प बना देता है। आज की ऑडियंस बेहद सजग व विकसित हो चुकी है और दरअसल वह गुणवत्ता वाली ऐसी कहानियां पसंद करती है, जिन्हें अलग ढंग से पेश किया गया हो। मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक इस फिल्म को भी बहुत पसंद करेंगे। फिल्म को एलिप्सिस के अतुल कस्बेकर और तनुज गर्ग प्रोड्यूस कर रहे हैं, इसलिए मुझे पता है कि हम सुरक्षित हाथों में हैं। डायरेक्टर आकाश भाटिया अपनी स्टाइल की खास अमिट छाप छोड़ते हैं, जो इस फिल्म की अपील ही बढ़ाएगी।”

ताहिर ने ‘83’ में भी काम किया। वह कहते हैं, “फिल्म ‘83’ की शूटिंग धमाकेदार थी और इसमे मेरे काम करने की सबसे बड़ी वजह थी- उस स्केल और बारीकियों को महसूस करना, जिनको लेकर कबीर खान ने इस फिल्म की कल्पना की थी। हमने यूके में ट्रेनिंग करते हुए 3 महीने बिताए और हम उस देश के हर आइकॉनिक क्रिकेट स्टेडियम में शूटिंग करते रहे।

अपकमिंग फिल्म का है बेसब्री से इंतजार

किसी प्रोजेक्ट का साइज उस फिल्म को लेकर ऑडियंस के मन में बना पर्सेप्शन होता है। एक एक्टर के रूप में आप को फिल्म बनाने की प्रोसेस, स्टोरी और अपने रोल पर फोकस करना चाहिए। ‘लूप लपेटा’ इस साल शुरू होने वाली एक बेहद मजेदार फिल्म साबित होने जा रही है और मैं बेसब्री से इसका इंतजार कर रहा हूं।”

Share