टीवी एक्टर समीर शर्मा ने किया सुसाइड, पढ़िये पूरी खबर

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने किया सुसाइड, पढ़िये पूरी खबर

मुंबई। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ एक्टर समीर शर्मा ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है।  मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस को आशंका है कि समीर ने दो दिन पहले आत्महत्या की है।

जानकारी के अनुसार, मुंबई के मलाड में स्थित घर में किचन में समीर शर्मा का शव पंखे से लटका मिला। बीते बुधवार को नाइट ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने उनका शव देखा और सोसाइटी के लोगों को खबर दी। समीर ने इसी साल फरवरी महीने में अपार्टमेंट रेंट पर लिया था।

समीर ने वर्तमान में स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में कुहू के पिता शौर्य माहेश्वरी की भूमिका निभा रहे थे। उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया था। इनमें कहानी घर घर की और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे शोज शामिल हैं।

समीर ने लेफ्ट राइट लेफ्ट, इस प्यार को क्या नाम दूं, गीत हुई सबसे पराई और वो रहने वाली महलों की में भी काम किया है। उन्होंने टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम किया था। वो हंसी तो फंसी में दिखाई दिए थे। इसके अलावा इत्तेफाक फिल्म में भी काम किया।

Share