वैलेंटाइन डे पर हिंदू युवा वाहिनी ने दी चेतावनी, अश्लील हरकत करते दिखे प्रेमी जोड़े तो मौके पर करा देंगे शादी

वैलेंटाइन डे पर हिंदू युवा वाहिनी ने दी चेतावनी, अश्लील हरकत करते दिखे प्रेमी जोड़े तो मौके पर करा देंगे शादी

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में वेलेंटाइन डे पर शांति व्यवस्था बनाए रखने को पुलिस ने कई कदम उठाए हैं। वहीं इस मौके पर हिंदू युवा वाहिनी ने वेलेंटाइन डे के लिए अजीब चेतावनी जारी की है। संगठन का कहना है कि इस दिन यदि कोई प्रेमी युगल अश्लील हरकतें करता पाया जाता है तो उसका मौके पर ही विवाह करा दिया जाएगा। इसके लिए उनके साथ संस्कार कराने को पंडित और कन्यादान कराने बुजुर्ग भी रहेंगे।

संगठन की इस चेतावनी के बाद पुलिस ने भी कमर कस ली है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। इस तरह की हरकतों से माहौल खराब होता है और जिसने भी यह प्रयास किया उसे भी ‘मौके पर’ सबक सिखाया जाएगा।

images (2)

अपने इस अभियान के बारे में हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद वाधवा ने एक दिन पूर्व कहा था कि वे भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ शहर में निकलेंगे। इस दौरान उन्हीं प्रेमी जोड़ों को छूट दी जाएगी जो असल में विवाह करना चाहते हैं। यदि कोई अश्लील हरकत करते पाया गया तो उसका मौके पर ही सारे संस्कारों के साथ विवाह करा दिया जाएगा।

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने कहा कि वेलेंटाइन डे पर पुलिस की सभी जगह नजर रहेगी। यदि किसी ने भी गैरकानूनी हरकत की तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सभी थानों को पहले ही दिशा निर्देश दिए जा चुके हैं।

Share