वेटरनरी डॉक्टर के पिता ने कहा- दोषियों को हो फांसी

वेटरनरी डॉक्टर के पिता ने कहा- दोषियों को हो फांसी

हैदराबाद। दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर देश गुस्से से उबल रहा है। वेटरनरी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या को लेकर संसद से सड़क तक कड़े कानून की मांग उठ रही है। इस बीच, डॉक्टर के पिता ने एक न्यूज एजेंसी से कहा कि कड़े कानून तो बनते रहे, लेकिन उन पर अमल नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि निर्भया का मामला ही देख लीजिए। उन्होंने मांग की कि दोषियों को फांसी देनी चाहिए।

आपको बता दें कि इस मामले पर सोमवार को संसद में भी हंगामा हुआ। सांसदों ने कहा कि दुष्कर्मियों का इंसाफ भीड़ करे और दोषियों को नपुंसक बना दिया जाए। इस पर सरकार ने कहा था कि हम कड़ा कानून बनाने को राजी हैं।

गौरतलब है कि हैदराबाद में 27 नवंबर को टू-व्हीलर का टायर पंक्चर होने के बाद एक टोल प्लाजा के पास इंतजार कर रही 26 वर्षीय वेटरनरी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। डॉक्टर का जला हुआ शव अगली सुबह मिला था।

पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कोर्ट से इन आरोपियों की 10 दिन की रिमांड मांगी है। इस मामले पर शादनगर कोर्ट बुधवार को सुनवाई करेगी। वहीं इस घटना को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। लोग सड़कों पर उतरकर दोषियों को फाँसी देने और कठोर कानून बनाने की मांग कर रहे हैं।

Share