Breaking NewsUttarakhand

ऑनलाइन खाने का ऑर्डर देना पड़ा महंगा, जानिये पूरा मामला

देहरादून। ऑनलाइन खाने का ऑर्डर देना महिला को महंगा पड़ गया। ऑर्डर कैंसिल होने पर महिला ने रिफंड के लिए गूगल से कस्टमर केयर का नंबर निकाला लेकिन वह किसी ठग का था। फोन करने पर ठग ने महिला को झांसे में लेकर उसके खाते से 1.34 लाख निकाल लिए।

विनीता निवासी स्पेशल विंग प्रेमनगर ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि पांच दिन पहले 200 रुपये का ऑनलाइन खाने का ऑर्डर किया। किसी कारणवश ऑर्डर कैंसिल हो गया और पैसा रिफंड नहीं हुआ। उन्होंने गूगल से कस्टमर केयर का नंबर निकालकर उससे संपर्क किया। फोन करने पर युवक ने कहा कि पैसा रिफंड हो जाएगा। अब कॉल करने की जरूरत नहीं है। मोबाइल पर ही डेस्क रिमोट एप डाउनलोड कर उसमें खाते व रिफंड से संबंधित जानकारियां भरकर पैसा रिफंड हो जाएगा।

झांसे में आकर महिला ने एप डाउनलोड कर लिया। उसमें जानकारी डालने पर उनके खाते से कई बार में करीब 1.34 लाख निकाल लिए गए। पीड़िता ने साइबर थाने में तहरीर दी। साइबर थाने से प्राप्त तहरीर के आधार पर प्रेमनगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button