नवाजुद्दीन संग नज़र आएंगी तमन्ना भाटिया

नवाजुद्दीन संग नज़र आएंगी तमन्ना भाटिया

मुंबई। कुछ दिनों पहले ये ख़बर सामने आई थी कि फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ से मौनी रॉय को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, जिसमें वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऑपोज़िट नजर आनेवाली थीं। बताया गया कि खराब अभिनय की वजह से उनकी इस फिल्म से छुट्टी कर दी गई। मौनी के एग्ज़िट की खबर के बाद से मेकर्स इसके लिए लीड स्टार की तलाश में थे और अब उनकी यह तलाश पूरी हो चुकी है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में लीड रोल के लिए जिस ऐक्ट्रेस को चुना गया है वह कोई और नहीं बल्कि ‘बाहुबली’ ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हैं। ‘बोले चूड़ियां’ से नवाजुद्दीन के भाई निर्देशक में डेब्यू करने जा रहे हैं।

शम्स सिद्दीकी और इसका निर्माण वुडपेकर मूवीस के बैनर तले राजेश भाटिया और किरण भाटिया कर रहे हैं। निर्देशक ने फिल्म में लीड ऐक्ट्रेस के चुने जाने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने लिखा है, ‘परफेक्ट हिरोइन के लिए मेरी तलाश अब खत्म हुई। बेहद गॉरजस और टैलंटेड तमन्ना का बोले चूड़ियां परिवार में स्वागत है।’

तमन्ना ने भी इस फिल्म का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है, ‘मैं बोले चूड़ियां फैमिली का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। इस सफर के लिए अब और इंतज़ार मुश्किल है।’

नवाजुद्दीन ने तमन्ना के शामिल होने पर ट्वीट करते हुए कहा है, ‘बोले चूड़ियां फैमिली में सबसे खूबसूरत एडिशन।’ इसी के साथ उन्होंने अपनी भाई व निर्देशक शम्स को इस सिलेक्शन के लिए बधाई भी दी है। बताया जाता है कि फिल्म की पूरी शूटिंग राजस्थान में होगी और यह अगले साल रिलीज़ की जाएगी।

Share