डॉक्टर ने पुलिस से की ‘कबीर सिंह’ की शिकायत, ये है वजह

डॉक्टर ने पुलिस से की ‘कबीर सिंह’ की शिकायत, ये है वजह

मुंबई। बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज के साथ ही कई कॉन्ट्रोवर्सीज से घिर चुकी है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के एक डॉक्टर ने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ शिकायत की है और साथ ही इसके प्रदर्शन पर रोक लगाने की दरख्वास्त की है।

बता दें कि फिल्म बीते शुक्रवार को रिलीज हुई और तबसे सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म में शाहिद शराबी डॉक्टर के रोल में हैं जिन्हें मेडिकल स्टूडेंट से प्यार हो जाता है। इंटरनेट पर फिल्म को मिल-जुले रिव्यू मिल रहे हैं। हालांकि शाहिद और कियारा के परफॉर्मेंस की तारीफ भी की जा रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट है। हालांकि फिल्म को नेगेटिव फीडबैक भी मिल रहे हैं।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई बेस्ड एक डॉक्टर ने डॉक्टरों का गलत रूप दिखाने के लिए मेकर्स के खिलाफ शिकायत की है। फिल्म में शाहिद शराब और ड्रग्स लेने वाले हिंसक डॉक्टर के रोल में दिखाई दिए हैं, जिन का दिल टूट चुका है।

डॉक्टर ने मुंबई पुलिस में शिकायत की है। साथ ही सेंट्रल हेल्थ मिनिस्टर, इन्फॉर्मेशन ऐंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री, स्टेट हेल्थ मिनिस्ट्री और सेंसर बोर्ड को लेटर लिखकर फिल्म की स्क्रीनिंग रुकवाने की रिक्वेस्ट की है। मुंबई के इस डॉक्टर के मुताबिक, यह फिल्म डॉक्टरों की इमेज खराब कर रही है। बता दें कि फिल्म तेलुगु ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी की रीमेक है।

Share