एक चाय और एक कॉफी के लिए बना 78,650 का बिल, कीकू शारदा ने शेयर की तस्वीर

एक चाय और एक कॉफी के लिए बना 78,650 का बिल, कीकू शारदा ने शेयर की तस्वीर

मुंबई। कपिल शर्मा के शो से मशहूर हुए कॉमेडियन कीकू शारदा ने सोशल मीडिया पर अपनी बाली यात्रा का एक मजेदार वाकया शेयर किया है। कीकू ने एक रेस्टॉरेंट के बिल की फोटो पोस्ट की, जिसमें एक कप चाय और एक कप कॉफी के साथ सर्विस टैक्स का बिल करीब 78650 रुपिया काबना है।

लेकिन यह बिल महज 400 रुपए ही है, क्योंकि इंडोनेशिया की करंसी के अनुसार 1 इंडोनेशियाई रुपिया में 0.0051 भारतीय रुपया काउंट होता है।

कीकू ने अपने ट्वीट में ही इस बात को क्लीयर कर दिया कि यह कोई बहुत बड़ी राशि नहीं है, क्योंकि वे इंडोनेशिया में हैं और जब इस बिल को इंडियन करंसी में बदला गया तो यह केवल 400 रुपए ही होता है।

आपको बता दें कि कुछ इसी तरह का वाकया जुलाई 2019 में राहुल बोस के साथ भी हुआ था। जब वे चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे थे। होटल में दो केले मंगवाने पर उन्हें 442.50 रु. का बिल थमा दिया गया था। इसका एक वीडियो राहुल ने ट्विटर पर शेयर कर अपनी आपबीती भी सुनाई थी।

राहुल चंडीगढ़ के होटल जेडब्ल्यू मैरियट में ठहरे थे जिस पर दो केलों का 442.50 रु. चार्ज करने के लिए 25, 000 का जुर्माना लगाया गया था। एक्साइज और टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने बिक्री के सभी डॉक्यूमेंट जब्त कर लिए थे।

असिस्टेंट एक्साइज और टैक्स कमिश्नर राजीव चौधरी ने कहा थाकि ताज़ा फल टैक्स फ्री आइटम्स में आते हैं इसलिए होटल अथॉरिटी से जवाब मांगा गया थाकि उन्होंने इतनी ज्यादा कीमत पर फल कैसे बेचे?

Share