मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित करेगा SC-ST इम्प्लाईज फैडरेशन

मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित करेगा SC-ST इम्प्लाईज फैडरेशन

देहरादून। अपनी विभिन्न मांगों को लेकर उत्तराखंड एस सी-एस टी इम्प्लाइज फेडरेशन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को शीघ्र की एक ज्ञापन प्रेषित करने जा रहा है। इस संबंध में सभी पदाधिकारियों एवँ सदस्यों से एकजुट होने का आह्वान फेडरेशन द्वारा किया गया है।

गौरतलब है कि उत्तराखंड एस सी-एस टी इम्प्लाइज फैडरेशन के प्रान्तीय अध्यक्ष करम राम द्वारा सभीे जनपद अध्यक्षों से अनुरोध किया गया है कि है कि दिनॉक 11-09-2019 को सरकार द्वारा सीधी भर्ती में रोस्टर क्रमांक 1 से हटाकर क्रमांक 6 से प्रारम्भ किया गया है, इसे sc-st एवं obc के हित प्रभावित हुए हैं।

जबकि फैडरेशन तथा अन्य संगठनों द्वारा भी विभिन्न माध्यमों से सरकार से अनुरोध किया गया था कि वर्ष 2001 में सीधी भर्ती हेतु निर्धारित रोस्टर व्यवस्था को यथावत बनाये रखा जाए परन्तु आज सरकार द्वारा हमारे हितों की प्रवाह किये बिना रोस्टर व्यवस्था परिवर्तित कर दी गई है।

इसलिए मेरा सभी जनपदों के पदाधिकारियों से अनुरोध है कि दिनॉक 12-09-2019 को सांय 5.00 बजे फैडरेशन द्वारा जनपद के सभी संगठनों का सहयोग प्राप्त कर सरकार द्वारा रोस्टर से की गई छेड़छाड़ के सम्बन्ध में एक सांकेतिक विरोध स्वरूप ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री जी को प्रेषित किया जाए।

उन्होंने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में मेरा सभी संगठनों के पदाधिकारियों/ सदस्यों से अनुरोध हैं कि ज्ञापन देते समय सभी साथी फैडरेशन के साथ खड़े होकर समाज/संगठन की एकता का परिचय देने का कष्ट करें।

 

Share