नरेंद्र मोदी को लेकर तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान

नरेंद्र मोदी को लेकर तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान

पटना। उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन पर प्रहार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खुद को अति पिछड़ा बताए जाने के एक दिन बाद बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने रविवार को आरोप लगाया कि वे (मोदी) जन्मजात ‘अगड़े और कागजी पिछड़े’ हैं।

तेजस्वी ने रविवार को ट्वीट करके कहा कि मैंने 20 अप्रैल को ही कह दिया था कि अपने आप को नक़ली ओबीसी बताने के बाद नरेंद्र मोदी जी अब अतिपिछड़ा बतायेंगे और कल उन्होंने बता भी दिया। अपने आप को दलित भी बता चुके हैं। कुछ भी कहें लेकिन सच्चाई यह है कि वो जन्मजात अगड़े हैं और कागज़ी पिछड़े हैं। वोट लेने के लिए वो क्या-क्या बोलते हैं?

तेजस्वी ने 20 अप्रैल को ट्वीट कर कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी जी आज बिहार आ रहे हैं। अतिपिछड़ा का बेटा बताएँगे, ध्रुवीकरण की असफल कोशिश करेंगे। राजद नेता तेजस्वी ने मोदी को बिहार द्वारा नकार दिए जाने का दावा करते हुए था  बिहार उनसे झूठ और जुमलों की उम्मीद कर रहा है। आशा है पीएम 2014 के अपने वादों जैसे बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज, दवाई-पढ़ाई मुफ़्त का हिसाब भी देंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शनिवार को बसपा प्रमुख मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा था  मैं जाति की राजनीति नहीं करता हूं, लेकिन बताना चाहता हूं कि मैं पिछड़ा नहीं, अति पिछड़ा हूं, लेकिन देश को अगड़ा बनाऊंगा।

Share