राहुल का आरोप- फाइलें जलाकर भी नहीं बच पाएंगे पीएम

राहुल का आरोप- फाइलें जलाकर भी नहीं बच पाएंगे पीएम

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए चार चरणों का मतदान हो चुका है। इसी चुनावी हलचल के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। मंगलवार को राहुल ने शास्त्री भवन में आग लगने की खबर को शेयर करते आरोप लगाया कि वह आग मोदी के कहने पर लगाई गई है।

दरअसल, मंगलवार को दिल्ली स्थित शास्त्री भवन में आग लगने की खबर आई थी। बताया गया था कि आग बुझाने के लिए दमकल की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं। आग से कितना नुकसान हुआ है इसकी जानकारी आने से पहले राहुल ने इसपर ट्वीट कर दिया। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा, ‘मोदी जी, आग लगाकर फाइलों को जलाने से आप बच नहीं सकते। आपके फैसले का दिन नजदीक आ रहा है।’

बता दें कि आग दोपहर को 3 बजे के करीब लगी थी। फिर दो घंटे बाद जानकारी आई कि आग पर काबू पा लिया गया है। फिलहाल यह साफ नहीं है कि राहुल गांधी यहां किन फाइलों का जिक्र करना चाहते हैं।

मंगलवार को ही राहुल गांधी से जुड़ी एक अन्य खबर आई थी। इसमें राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के हवाले से चौकीदार चोर बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आखिरकार माफी मांगनी पड़ी। राहुल गांधी के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट से अपने मुवक्किल के बयान के लिए माफी मांगी। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट राहुल के खेद जताने के तरीके से नाराज था।

Share