सपना चौधरी ने रो-रोकर भीड़ से मांगी माफी, कहा छोड़ दूंगी नाचना

सपना चौधरी ने रो-रोकर भीड़ से मांगी माफी, कहा छोड़ दूंगी नाचना

नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर डांसर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं। बीते दिनों उनके राजनीति में जाने की चर्चा थी। इस बीच उनकी बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के साथ फोटो वायरल हुई थी। इन दिनों सपना का एक वीडयो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो रो-रो कर पब्लिक से माफी मांगती नजर आ रही हैं।

यूट्यूब पर मौजूद एक वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर खड़े होकर वहां मौजूद भीड़ के सामने रो रही हैं। वीडियो में सपना माफी मांगते हुए कहती हैं कि कि मेरे शो में अगर कोई पिटता है तो गालियां सपना को मिलती हैं। आप ही बताइए कि इसमें मेरी क्या गलती है।

सपना यहीं नहीं रुकती वह आगे कहती हैं- मैं सूट पहन कर नाचती हूं तो लोग कहते हैं संस्कार नहीं है। ऐसा है तो मैं नाचना छोड़ दूंगी। मुझसे पहले भी हरियाणा में लड़कियां नाचती थीं। यहां कोई मेरे घर फ्री में पैसे देने नहीं आ आएगा। मुझे जरूरत नहीं है कि मैं प्रोग्राम करूं, मैं तो सिर्फ यहां आप सभी के प्यार के वास्ते आई हूं। बताया जा रहा है सपना लोगों के भद्दे कमेंट्स से बहुत ज्यादा नाराज थीं।

देखें वीडियो...

गौरतलब है कि सोमवार को सपना चौधरी हरियाणा के जुलाना में एक कार्यक्रम के दौरान पहुंची थीं। यहां उनको देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई है। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस वालों के पसीने छूठ गए। इस कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, ओलंपिक खिलाड़ी योगेश्वरदत्त और क्रिकेट खिलाड़ी डीएसपी जोगेंद्र शर्मा भी शामिल हुए थे।

सपना चौधरी ने कहा कि वो जमीन से उठकर इस मुकाम तक पहुंची है। वो दूसरों की कद्र करना जानती हैं। सभी लोगों को परिवार के सदस्य की तरह मानती हैं। सपना चौधरी ने जब मासूम शर्मा के साथ गाना शुरू किया तो साउंड सिस्टम में थोड़ी खराबी आ गई तब सपना चौधरी ने कहा कि वो खुद एक आफत हैं।

Share